HomeBollywoodPonniyin Selvan को अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ रुपए में खरीदा, ऐश्वर्या...

Ponniyin Selvan को अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ रुपए में खरीदा, ऐश्वर्या राय की ये फिल्म इस दिन हो रही रिलीज

-


ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तमिल एपिक हिस्टोरिकल फिल्म को पहले बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी फिर डिटिजल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग होगी. ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इस फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स खरीद (Ponniyin Selvan streaming rights bagged by amazon) लिए हैं, इसके लिए काफी बड़ी रकम चुकाई  है.

मशहूर फिल्ममेकर मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है. इस फिल्म में राजा चोल की कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा.
इस फिल्म के पोस्टर देखकर ही साफ है कि दर्शकों को बीते हुए दिनों की महान गाथा देखने को मिलेगी. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बहुत इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगी.  फिल्म में ऐश्वर्या मंदाकिनी देवी का रोल निभाती नजर आएंगी. फिल्म के कुछ पोस्टर ऐश्वर्या ने पिछले महीने ही शेयर कर बताया था कि फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है.

(फोटो साभार: aishwaryaraibachchan_arb/Instagram)

अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ रुपए में खरीदा
इस महान गौरवशाली ऐतिहासिक फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. ‘पोन्नियिन सेलवन’ का पहला पार्ट 30 सितंबर 2022 को थियेटर में रिलीज किए जाने की घोषणा फिल्ममेकर ने की है. वहीं इस फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन ने करोड़ों रुपए चुका कर खरीद लिए हैं. एक्शन-एडवेंचर से भरपूर इस फिल्म के पार्ट 1 और पार्ट 2 के लिए स्ट्रीमिंग राइट्स अमेजन प्राइम ने 125 करोड़ रुपए में खरीद लिए हैं.

(साभार: Twitter)

ये भी पढ़िए-Abhishek-Aishwarya wedding Anniversary: इन 5 बातों में जानिए क्यों अपनी वाइफ ऐश्वर्या राय के शुक्रगुजार हैं अभिषेक बच्चन

4 भाषाओं में रिलीज होगी ‘पोन्नियिन सेलवन’
तमिल भाषा की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को हिंदी, कन्नड़, मलयालम और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि डिजिटल स्ट्रीमिंग कब से शुरू की जाएगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, त्रिषा समेत कई दूसरे एक्टर्स भी हैं. काफी समय बाद ऐश्वर्या इस फिल्म के माध्यम से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. इन दिनों यूं भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफलता की चर्चा चारो तरफ हो रही है. कई बॉलीवुड एक्टर्स ने इस पर अपने विचार शेयर किए हैं.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Mani ratnam



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,331FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts