HomeBollywoodMrunal Thakur को जब कहा गया 'मटका', जानें बॉडी शेमिंग पर क्या...

Mrunal Thakur को जब कहा गया ‘मटका’, जानें बॉडी शेमिंग पर क्या बोलीं Jersey एक्ट्रेस

-


मुंबईः सेलेब्स पर अक्सर लोगों की नजर होती है. उनकी ड्रेसिंग से लेकर, बॉडी स्ट्रक्चर तक को लोग बहुत ही नजदीक से फॉलो करते हैं. ऐसे में जहां, कई बार इन सेलेब्स को कुछ लोगों से प्यार मिलता है तो कुछ इनकी परेशानी की वजह भी बन जाते हैं. सेलेब्स को बॉडी शेम किया जाना भी बेहद आम बात है. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), पलक तिवारी (Palak Tiwari), अनेरी वजानी (Aneri Vajani) सहित कई हसीनाएं बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं. इस लिस्ट में शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का नाम भी शामिल है. मृणाल ने अब खुद बॉडी शेमिंग पर खुलकर बात की है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने बॉडी शेमिंग पर बात की और बताया कि कैसे एक समय पर ट्रोल्स उन्हें उनके फिगर के चलते ‘मटका’ कहकर बुलाते थे. सोशल मीडिया पर उनकी बॉडी पर कई बार ऐसे कॉमेंट किए गए. उनके शरीर के साथ ही उनके लु्क्स पर भी भद्दी बातें कही गईं और ऐसा एक-दो बार नहीं बल्की कई बार हुआ.

ट्रोलिंग और बॉडी शेमिंग पर बात करते हुए मृणाल ने Times Now से बातचीत में बताया कि कैसे ट्रोल्स उनके कर्वी फिगर के लिए उन पर हमला करते थे. वह कहती हैं- “अगर मैं वजन कम करती हूं तो पहले मैं अपने चेहरे से वजन कम करना शुरू करती हूं, फिर मेरा ऊपरी शरीर और फिर यह मेरे निचले शरीर तक पहुंचता है. लेकिन, इसके बाद भी मेरा शेप ऐसा ही रहेगा.”

मृणाल ठाकुर ने ‘सुपर 30’ के बाद ‘बाटला हाउस’, ‘घोस्ट सीरीज’, ‘तूफान’ , ‘धमाका’ जैसी फिल्में की हैं. (फोटो साभार: mrunalthakur/Instagram)

मृणाल ने यह भी बताया कि ट्रोल्स ने अक्सर उन्हें डिमोटिवेट किया और कम आत्मविश्वास महसूस कराया. वह कहती हैं- ‘तो लोगों के मुझे मटका कहने पर या बुरा महसूस करने की जगह मैं इस पर बहुत गर्व महसूस करती हूं.’ एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कैसे जीरो फिगर होना जरूरी नहीं है. जरूरी है फिट और स्वस्थ रहना. और फिर आप जीरो फिगर में अच्छे लगेंगे या बढ़े हुए वजन में, सब शरीर के आकार पर निर्भर करता है. क्योंकि, हम सभी के शरीर का आकार अलग-अलग होता है.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Jersey



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,330FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts