HomeBollywoodLock Upp: कंगना रनौत बचपन में हो चुकी हैं यौन शोषण की...

Lock Upp: कंगना रनौत बचपन में हो चुकी हैं यौन शोषण की शिकार, बोलीं- ‘छोटी थी, इसलिए समझ नहीं आता था’

-


मुंबईः कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों एकता कपूर (Ekta Kapoor) के रियेलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं. यह शो लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में हैं. शो में कंटेस्टेंट अक्सर खुद से जुड़े हैरान कर देने वाले खुलासे करते नजर आते हैं. लेकिन, इस बार शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut Inappropriately Touched) ने ही अपने बारे में एक बेहद दुखद खुलासा किया है, जिसके बारे में बताते हुए वह काफी इमोशनल हो गईं. कंगना रनौत ने शो में हाल ही में जो खुलासा किया, वह उनके बचपन से जुड़ा था.

कंगना रनौत ने बताया कि वह बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल, शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने अपने बचपन के ट्रॉमा के बारे में बात की. अपने सीक्रेट के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि अब तक ये सीक्रेट उन्होंने किसी से शेयर नहीं किया था. जब वह सिर्फ 6 साल के थे, उनके साथ कुछ गलत चीजें हुईं. उन्हें 4-5 साल तक कुछ समझ नहीं आता था. लेकिन, एक समय पर चीजें बहुत ज्यादा बढ़ गईं.

ये कहते हुए मुनव्वर रोने लगे. अन्य कंटेस्टेंट सहित, कंगना रनौत भी ये सुनकर इमोशनल हो गईं. जिसके बाद उन्होंने अपने बचपन के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. कंगना ने कहा कि हर साल कई बच्चों को इससे गुजरना पड़ता है. लेकिन, लोग सार्वजनिक मंच पर इस पर बात करने से कतराते हैं. छोटी उम्र में कई बच्चों को अनचाहे स्पर्श का सामना करना पड़ता है.

वह घटना का जिक्र करते हुए बताती हैं कि बचपन में वह भी यौन शोषण का शिकार हुई थीं. जब वह छोटी थीं, उम्र में उनसे बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था. लेकिन, उम्र छोटी होने के चलते उन्हें तब ये बात समझ नहीं आती थी कि उनके साथ क्या हो रहा है. क्योंकि, कम उम्र के बच्चों को ये नहीं बताया जाता कि क्या गलत है और क्या सही. वहीं, कुछ बच्चों को ये बात समझ भी नहीं आती. ये कहते हुए कंगना काफी इमोशनल हो गईं.

Tags: Entertainment news., Kangana Ranaut





Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,331FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts