HomeBollywoodIrrfan Khan 2nd Death anniversary: इरफान खान की जिंदगी के आखिरी शब्द...

Irrfan Khan 2nd Death anniversary: इरफान खान की जिंदगी के आखिरी शब्द याद कर रो पड़ते हैं बेटे बाबिल खान!

-


इरफान खान (Irrfan Khan) की दूसरी डेथ एनिवर्सरी है. दो साल पहले सबको रूला कर ग्लोबल स्टार दुनिया को अलविदा कह गए थे. इरफान ने हिंदी के साथ-साथ ब्रिटिश और अमेरिकन फिल्मों में भी शानदार काम किया. ‘जुरासिक पार्क’, ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘लाइफ ऑफ पाइ’ जैसी यादगार फिल्में देने वाले इरफान 29 अप्रैल 2020 में न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए थे. इरफान के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) और वाइफ सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) आज भी एक्टर के आखिरी शब्दों को याद करते हैं और रो पड़ते हैं.

इरफान खान के चाहने वाले आज भी उन्हें शिद्दत से याद करते और अफसोस जताते हैं कि असमय ही हिंदी सिनेमा का एक जगमगाता सितारा अस्त हो गया. इरफान की अदाकारी और उनका व्यवहार ऐसा था कि एक्टर को दुनिया से अलविदा कहे भले ही 2 बरस बीत गया  हो लेकिन आज भी उनके चाहने वाले उन्हें भूल नहीं पाते.

इरफान ने कहा था ‘मैं मरने वाला हूं’
जब इरफान के चाहने वाले उन्हें बेइंतहा मिस करते हैं तो बेटे बाबिल और वाइफ सुतापा का हाल समझा ही जा सकता है. इरफान चंद दिनों के मेहमान हैं ये उन्हें पता था. अपने पिता की पहली पुण्यतिथि पर बाबिल ने उनके हाथों से लिखा नोट सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया कि उन्हें पता था कि वह इस दुनिया में कुछ ही दिनों के मेहमान हैं.

(फोटो साभार:babil.i.k/Instagram)

मेरा सुरक्षित घेरा टूट गया !
बाबिल भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुके हैं कि लेकिन हर पल उन्हें पिता की याद सताती है और बात करते हुए अक्सर रो देते हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बाबिल ने पिता का साया ना होने का दर्द साझा करते हुए कहा था कि ‘मैं इरफान खान का बेटा बनकर बिना किसी खौफ के एक सुरक्षित घेरे में जिंदगी बिता रहा था..फिर वो घेरा टूट गया..फिर आपके पास कोई ऑप्शन नहीं बचता..आपको वो करना पड़ता है जो जिंदगी चाहती है और यही सच है’.

ये भी पढ़िए-इरफान खान ने पत्नी सुतापा सिकदर को किस बात के लिए नहीं दिया क्रेडिट? बेटे बाबिल ने किया खुलासा

बाबिल के पिता के साथ बेस्ट फ्रेंड भी थें इरफान
बाबिल ने इरफान खान के अंतिम पलों को याद करते हुए बताया था कि ‘उनके निधन से 2-3 दिन पहले मैं अस्पताल में था. धीरे-धीरे वो होश खोते जा रहे थे..अंतिम पलों में मेरी तरफ देखा और मुस्कुराते हुए कहा कि मैं मरने वाला हूं…मैंने कहा ऐसा नहीं होगा वो फिर मुस्कुराए और सो गए’. बाबिल ने कहा कि ‘उनके जाने से मेरे जीवन में एक खालीपन आ गया है. वे मेरे पापा के साथ मेरे बेस्ट फ्रेंड भी थे’.

Tags: Death anniversary, Irrfan Khan, Irrfan Khan Death, News on Irrfan Khan



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,330FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts