HomeBollywoodEXCLUSIVE: कनिका कपूर बोलीं-जान है तो जहान है, कोरोना महामारी ने बदल...

EXCLUSIVE: कनिका कपूर बोलीं-जान है तो जहान है, कोरोना महामारी ने बदल डाली जिंदगी

-


सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने  ‘चिट्टियां कलाइयां’ से लेकर ‘बेबी डॉल’  ‘लवली’, ‘देसी लुक’ और ‘गेंदा फूल’ जैसे कई चार्टबस्टर गाने गाए और बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. साल 2012 में ‘जुगनी जी’ गाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मचा देने वाली कनिका कपूर एक बार फिर सोलो गाना लेकर आ रही हैं. इस गाने को कनिका ने अपनी लाइफ का सबसे बेहतरीन गाना बताया है. उनका नया गाना ‘बुहे बारियान'(Buhe Bariyan) हैं. यह गाना 28 अप्रैल को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल (Saregama Music YouTube Channel) पर रिलीज होगा.

गाना रिलीज से पहले कनिका कपूर ने News18Hindi से अपने नए म्यूजिक वीडियो और करियर से जुड़ी तमाम बातें की.

‘बुहे बारियान'(Buhe Bariyan) गाने के बारे में बताते हुए कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने दावा किया कि उन्होंने ऐसा गाना अपने करियर में इससे पहले कभी नहीं गाया. उनका ये गाना बेहद खास और उनके लिए एक ड्रीमी गाना है. यह बेहद खूबसूरत लव सॉन्ग है. गाने की सबसे खास बात ये हैं कि इसकी गायकी अलग है. म्यूजिक और मेलोडी भी नई और अलग है. यह ऐसा गाना है, जिसमे एक लड़की अपने प्रेमी से कहती हैं कि वो कुछ छोड़ के हवा बन के उसके पास उनकी बाहों में आ रही हैं. ‘बुहे बारियान’ का मतलब यही है.

बुहे बारियान’ म्यूजिक वीडियो में कनिका कपूर का दिखेगा अलग अवतार
कनिका कपूर ने आगे बताया कि वह इस गाने में अपनी आवाज देने के अलावा इसके म्यूजिक वीडियो में भी हैं. वह कहती हैं, इस तरह गाना का मैंने कभी नहीं किया हैं, जिसमें मेरे इतने लंबे बाल हैं. लंबे-लंबे कपड़े हैं. वीडियो में हूं और इसके लिए बेहद एक्साइटेड भी हूं. वीडियो को बेहद खूबसूरती से किया गया है. इसका प्रोडक्ट इतना सुंदर हैं कि लोग देखते रह जाएंगे. जिस तरीके से इसे बनाया गया और वीडियो शूट किया गया है, उसे देखने के बाद सभी को मजा आने वाला है.

टैलेंट दिखाने का मिल रहा है मौका
कोरोना महामारी (Corona pandemic) के चलते लोगों के कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और महामारी (Pandemic) दौर के आने के बाद हर रोज नए एलबम गाने और म्यूजिक वीडियो रिलीज हो रहे हैं? इस सवाल को पॉजिटिव लेते हुए कनिका कपूर ने अपनी खुशी जताई की लोगों को अपना टैलेंड दिखाने का मौका मिल रहा है. वह कहती हैं, ” सोशल मीडिया की वजह से लोगों को अपने टैलेंट को दिखाने का मौका मिल रहा है, वो तब जब सब कुछ बंद हो गया है. ”

वह आगे कहती हैं, ”सोशल मीडिया की वजह से ये सब कुछ आसान हो गया है ऐसे में क्यों नहीं. लोगों को अलग-अलग तरीके का अवसर मिला है, जो पहले कभी ऐसा नहीं देखा गया. नए-नए आर्टिस्ट आ रहे हैं अपना टैलेंट शो कर रहे हैं ये खुशी की बात . हालांकि ये बिल्कुल भी जरूरी नहीं है कि सभी गाने फिल्म के ही हो और केवल फिल्म के ही गाने गाया जाए. अब दौर चेंज हो चुका है और अच्छे के लिए चेंज हुआ है. ”

कोरोना महामारी ने बदली जिंदगी
वह कहती हैं, ”सच कहूं तो कोरोना महामारी की वजह से हमें थोड़ा वक्त मिला अपने आप के साथ रहने का, नहीं तो हमेशा इधर-उधर धूमने, ट्रैवल में ही गुजर जाता था, लेकिन इस दौर ने हमें अपनों के साथ ने बांध के रखा. जिंदगी में कुछ अलग करना है , थोड़ा आराम से अच्छा काम करते हैं. जान है तो जहान है ये सब मैंने इसी दौर में सीखा है”.

Tags: Kanika Kapoor, Music Video, Singer



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,330FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts