HomeBollywoodEntertainment Top-5: दिग्गज एक्टर सलीम गौस के निधन से फिल्म 'रनवे 34'...

Entertainment Top-5: दिग्गज एक्टर सलीम गौस के निधन से फिल्म ‘रनवे 34’ तक

-


सलीम गौस (Salim Ghouse) को दर्शक श्याम बेनेगल की टीवी सीरीज ‘भारत एक खोज’ (Bharat Ek Khoj) में टीपू सुल्तान का रोल निभाते हुए देख चुके हैं. सलीम गौस का आज 28 अप्रैल को 70 साल की आयु में निधन हो गया. उन्होंने आज सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली. एक्टर की पत्नी अनीता सलीम ने इस खबर की पुष्टि की है. (पढ़ें पूरी खबर)

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हैं. फिल्म एयरपोर्ट पर फ्लाइट के इमरजेंसी लैंडिग के इनवेस्टिगेशन के रोमांचक कहानी है. फिल्म में अजय पायलट के रोल में हैं और फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. अजय ने फिल्म का एक स्पेशल शो रखा था जिसमें कई सेलिब्रिटी ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिव्यू किया. फिल्म रिलीज होने के ठीक एक दिन पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट कर Runway 34 की तारीफ की. (पढ़ें पूरी खबर)

साउथ फिल्मों (South Films Success) की सफलता ने एंटरटेनमेंट जगत में हलचल मचा दी है. बॉलीवुड के बने-बनाए बरसों से चले आ रहे मापदंड पर जमकर चर्चा हो रही है. फिल्म की स्टोरी, शॉट, फिल्म बनाने के पैशन से लेकर भाषा पर भी खूब बहस हो रही है. हाल ही में अजय देवगन  (Ajay Devgn) और साउथ के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) के बीच हिंदी भाषा को लेकर चल रहे ट्विटर वार के बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin siddiqui ) ने भी बॉलीवुड में अंग्रेजी प्रेम को लेकर भड़ास निकाली. (पढ़ें पूरी खबर)

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ‘लॉक अप’ के लेटेस्ट एपिसोड में फूट-फूटकर रोईं. मां न बनने का दर्द पायल की आंखों से आंसू बनकर छलक रहा था. पायल ने सालों से जिस तकलीफ को मन में दबाकर रखा था, उसे ‘लॉक अप’ की चार दीवारों के बीच अपने चाहने वालों के सामने जाहिर किया और रोती रहीं. (पढ़ें पूरी खबर)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का हिस्सा होने पर बेहद एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैंने कभी सोचा नहीं था कि किसी दिन यहां तक पहुंच जाऊगी. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और राजकुमार हिरानी (Raj kumar Hirani) के साथ फिल्म करने के बारे में एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात खुलकर शेयर की. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करने के दौरान जब तापसी पन्नू से पूछा गया कि फिल्म का ऑफर मिलने पर पहला रिएक्शन क्या था, तो एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मुझे ये मानने में कोई शर्म नहीं है कि मुझे नहीं पता था कि इससे बड़ा भी मेरे लिए कुछ हो सकता है. मैं इसके बारे में कभी बात नहीं कर रही थी या घोषणा नहीं कर रही थी क्योंकि मुझे लगता था कि कहीं गड़बड़ ना हो जाए. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts