HomeBollywood9 Years Of Aashiqui 2: श्रद्धा कपूर ने कहा-'आरोही मेरी जिंदगी में...

9 Years Of Aashiqui 2: श्रद्धा कपूर ने कहा-‘आरोही मेरी जिंदगी में आई और सब कुछ बदल गया’

-


श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म ‘आशिकी 2’ (Aashiqui 2) को रिलीज हुए 9 साल हो गए. 26 अप्रैल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के गाने इतने मेलोडियस हैं कि आज भी संगीत प्रेमियों की प्ले लिस्ट में शामिल हैं. ‘सुन रहा है ना तू’, ‘चाहूं मैं या ना’, ‘तुम्ही हो’, ‘हम मर जाएंगे’ सभी गाने दिल को छू लेने वाले हैं. इस फिल्म में आरोही नामक किरदार निभा श्रद्धा ने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी दमदार अदाकारी का परिचय दिया था. इस फिल्म के बाद से श्रद्धा की जिंदगी बदल गई, ये खुद एक्ट्रेस ने बताया और असीम प्यार के लिए दर्शकों और डायरेक्टर का शुक्रिया अदा किया है.

पिंकविला से ‘आशिकी 2’ के 9 साल पूरे होने पर बात करते हुए श्रद्धा कपूर ने कहा कि ‘आरोही मेरी जिंदगी में आई और सब कुछ बदल गया. मुझे आरोही के रुप में प्यार करने वाले सभी लोगों की मैं आभारी हूं और दिल से शुक्रिया अदा करती हूं’.

श्रद्धा कपूर ने आशकी 2 में किया था शानदार काम.

मोहित सूरी और दर्शकों को श्रद्धा कपूर ने दिया धन्यवाद
श्रद्धा कपूर ने आगे कहा कि फिल्म के रिलीज हुए इतने बरस बीत जाने के बाद भी लोग फिल्म की कहानी और गाने याद रखते हैं, उसके बारे में बात करते हैं, ये काफी मोटिवेट करता है. मेहित सूरी सर का मैं शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि जिन्होंने मुझे ये रोल निभाने का मौका दिया. ये हमेशा मेरे साथ रहेगा’. यूं तो श्रद्धा ने फिल्मों में काम करना फिल्म ‘तीन पत्ती’ से शुरू किया था लेकिन उन्हें ‘आशिकी 2’ से पहचान मिली.

Priyanka Chopra, Bollywood Actresses Instagram followers, Shraddha Kapoor, Deepika Padukone, Katrina Kaif, Alia Bhatt, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम, इंडियन एक्ट्रेस, Indian Actress Instagram Followers

श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर दूसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली इंडियन एक्ट्रेस हैं.  (shraddhakapoor/Instagram)

‘आशिकी  2’ ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी
बता दें कि 1990 में आई म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म ‘आशिकी’ ने सफलता का जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया था. इस फिल्म के गाने और एक्टर राहुल रॉय और अनु अग्रवाल की केमिस्ट्री बेहद पसंद की गई थी. वहीं 2013 में आई ‘आशिकी 2’ के गाने भी बहुत पसंद किए गए. दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल हुई. ‘आशिकी 2’ से श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय को भी सफलता और नाम मिला.

‘आशिकी ‘ का सीक्वल नहीं था ‘आशिकी  2’ 
जानकारी के लिए बता दें कि ‘आशिकी 2’ सीक्वल नहीं था, सिर्फ टाइटल ही मोहित सूरी ने लिया था. ये फिल्म ‘ए स्टार इज बॉर्न’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में श्रद्धा ने आरोही नामक सिंगर और आदित्य ने राहुल नामक म्यूजिशियन का रोल प्ले किया. इनके बीच की लव स्टोरी को बेहद खूबसूरती से मोहित सूरी ने दिखाया था.

ये भी पढ़िए-कृति सैनन या श्रद्धा कपूर बन सकती हैं ‘The immortals of melhua’ की सती, शेखर कपूर ने शुरू की कास्टिंग

श्रद्धा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं.

Tags: Aditya Roy Kapur, Shraddha kapoor



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts