HomeBollywoodसलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई राघव जुयाल एंट्री!...

सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई राघव जुयाल एंट्री! निभाएंगे बेहद खास किरदार?

-


सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) लंबे समय से चर्चे में है. फिल्म में सलमान खान के पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) अलावा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) भी हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. जिसमें कहा जा रहा है कि डांसर, एक्टर और टीवी शो होस्ट राघव जुयाल (Raghav Juyal) भी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का हिस्सा बनेंगे.

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में राघव जुयाल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये भी बताया गया कि राघव जुयाल किसी स्पेशल डांस के रूप में शामिल नहीं हुए, बल्कि वह कुछ ऐसे रोल के लिए कास्ट किए गए हैं,जिसे उन्होंने पहले कभी टैप नहीं किया है. इस

बता दें कि राघव ने इससे पहले कई फिल्मों और वेब शो में अपना एक्टिंग टैलेंट दिखा चुके हैं. लेकिन इस बार उन्हें एक अलग स्टाइल में देखने को मिलेगा. भले ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ एक कॉमेडी और मसाला एंटरटेनर है लेकिन राघव के हिस्से में कोई कॉमेडी और डांस टैलेंट शामिल नहीं है.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @raghavjuyal)

फिल्म को लेकर आई थीं कुछ ऐसी खबरें

हालिया रिपोर्ट में फिल्म को लेकर ये दावा किया गया था कि श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) और अरशद वारसी ( Arshad Warsi) इस फिल्म का हिस्सा थे, लेकिन भाईजान के बहनोई आयुष शर्मा और एक्टर जहीर इकबाल ने उन्हें रिप्लेस कर दिया. हालांकि बाद में फिल्म के सूत्रों ने ‘News18.com’ को बताया कि आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने किसी को रिप्लेस नहीं किया है. अरशद श्रेयस कभी भी फिल्म का हिस्सा नहीं थे. फिल्म की कास्टिंग में अभी के लिए कोई परिवर्तन नहीं किया गया है.

जल्द शूरू होगी फिल्म की शूटिंग

सलमान खान की ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच लंबे समय से जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फिल्म के डायरेक्शन का कार्यभार सलमान ने दोस्त और निर्माता साजिद नाडियाडवाला के कंधों पर है. एक महीने पहले, फिल्म सिटी में इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक महंगा सेट तैयार किया गया था और मुंबई के बाहरी इलाके में नए स्थानों को अंतिम रूप दिया गया था. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अब 18 मई से 31 मई शुरू कर दी जाएगी.इसके लिए फरहाद ने प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है.

बता दें कि सलमान ने जनवरी 2020 में निर्देशक के रूप में फरहाद सामजी के साथ साजिद के साथ फिल्म की घोषणा की थी. हालांकि पिछले दो महीनों में, फिल्म में बहुत कुछ बदल दिया गया है.

Tags: Ayush Sharma, Raghav Juyal, Salman khan



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,320FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts