HomeBollywoodशाहिद कपूर ने मां नीलिमा अजीम संग किया डिनर, पत्नी मीरा के...

शाहिद कपूर ने मां नीलिमा अजीम संग किया डिनर, पत्नी मीरा के मम्मी-पापा के साथ दिखी खास बॉन्डिंग

-


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में मुंबई में अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ फैमिली डिनर के लिए बाहर निकले और पैपराजी के कैमरे में कैद हो गए. इस दौरान शाहिद के साथ उनकी मां नीलिमा अजीम और मीरा राजपूत के माता-पिता विक्रमादित्य राजपूत और बेला राजपूत भी शामिल थे. शाहिद और उनकी फैमिली ने कैमरे के सामने कई पोज दिए, तो वहीं शादी ने अपने इस फैमिली डिनर की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर भी की हैं.

सेलेब्स जब घर के बाहर निकलते हैं तो लोगों की नजर उनके आउटफिट पर जरूर रहती है. फिर शाहिद और मीरा तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. बात करें इनके आउटफिट्स की, तो जहां शाहिद ब्लू कलर का प्रिंटेड आउटफिट और शूज पहने नजर आए, तो वहीं उनकी पत्नी मीरा शॉर्ट व्हाइट ड्रेस, ग्रीन हील्स और मैचिंग बैग के साथ दिखाई दीं. प्लेन होने के बावजूद ये ड्रेस मीरा की बॉडी को कॉम्प्लिमेंट करते हुए उन्हें काफी सूट कर रही थी.

फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- ‘बेस्टटाइम्स’
नीलिमा ने गले में स्कार्फ के साथ व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. विक्रमादित्य ने डेनिम शर्ट और बेज रंग की पैंट, तो वहीं बेला ने ग्रीन कलर का टॉप और पैंट पहना हुआ था. शाहिद ने अपनी इस फैमिली के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए एक तस्वीर शेयर की है. फोटो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, ‘#बेस्टटाइम्स हमेशा उनके साथ होते हैं, जिन्होंने मुस्कान के साथ आपकी पीठ थपथपाई. #famjam.’

(फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम @Shahid Kapoor)

दो बच्चों के माता-पिता हैं शहीद-मीरा
मीरा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें शाहिद रेस्टोरेंट के अंदर डिनर टेबल पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने लिखा, “हाय हनी” और शाहिद को टैग भी किया. शाहिद और मीरा जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और 2016 में दोनों एक बेटी मीशा के माता-पिता बन गए थे. दो साल बाद, कपल ने एक बेटे का भी वेलकम किया, जिसका नाम उन्होंने जैन रखा.

फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आएंगे शाहिद
हाल ही में न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए शाहिद ने अपने बच्चों के बारे में बताया था, “मीशा और जैन ने मुझे माता-पिता का सही महत्व सिखाया है. अब मैं पूरी तरह से मानता हूं कि पेरेंट्स का असली महत्व लोगों को तभी पता चलता है, जब वे खुद पेरेंट्स बनते हैं.” बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की, तो शाहिद अगली बार ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं, जो इसी नाम की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म की रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद एक असफल क्रिकेटर अर्जुन की भूमिका में हैं. यह फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts