HomeBollywoodरोहित शेट्टी बनाएंगे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया की बायोपिक,...

रोहित शेट्टी बनाएंगे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया की बायोपिक, पढ़ें पूरी डिटेल

-


रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने एक्शन और कॉमेडी बेस्ड फिल्मों के लिए मशहूर हैं. इस बार इन सबसे अलग वह अपने फैंस को एक खास सरप्राइज देने वाले हैं. रोहित ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. रोहित का अपकमिंग प्रोजेक्ट एक बायोपिक है. यह बायोपिक मुंबई के सबसे सम्मानित टॉप पुलिस और मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया (Rakesh Maria Biopic) के अचीवमेंट्स और जर्नी की झलक दिखाएगी. रोहित का कहना है कि राकेश ने 36 साल तक आतंक को देखा है. उन्होंने कई आतंकवादी गतिविधियों का निडरता से सामना किया है.

रोहित शेट्टी ने कहा, “राकेश मारिया, वह आदमी हैं, जिसने 36 साल तक आतंक का चेहरे देखा!! उनकी अविश्वसनीय जर्नी 1993 में मुंबई में हुए धमाकों, अंडरवर्ल्ड के खतरे से लेकर 2008 में 26/11 के मुंबई आतंकी हमलों तक फैली हुई है. इस रियल लाइफ के सुपर पुलिस ऑफिसर की बहादुर और निडर जर्नी को पर्दे पर लाने के लिए सच में गर्व महसूस करें रहा हूं.”

(फोटो साभारः Instagram @itsrohitshetty)

आईपीएस अधिकारी राकेश मारिया (IPS Officer Rakesh Maria) ने 1981 बैच की सिविल सेवा परीक्षा पास की. साल 1993 में पुलिस उपायुक्त (यातायात) के रूप में, उन्होंने बॉम्बे सीरियल धमाकों के मामले को सुलझाया, और बाद में मुंबई पुलिस के डीसीपी (क्राइम) और तत्कालीन संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) में चले गए. राकेश ने 2003 गेटवे ऑफ इंडिया और जावेरी बाजार दोहरे विस्फोट मामले को सुलझाया.

राकेश मारिया सफलापूर्वक की कई आतंकवादी गतिविधियों की जांच

राकेश मारिया (Rakesh Maria Journey) को 2008 में 26/11 के मुंबई हमलों की जांच की जिम्मेदारी भी दी गई थी और उन्होंने जिंदा पकड़े गए एकमात्र आतंकवादी अजमल कसाब से पूछताछ की और मामले की सफलतापूर्वक जांच की. राकेश ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. उन्होंने अपनी पूरी जर्नी को यादगार बताया और रोहित शेट्टी के काम की भी तारीफ की.

रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में हुई विवेक ओबेरॉय की धांसू एंट्री, निभाएंगे सीनियर ऑफिसर का बेहद खास रोल?

राकेश मारिया ने की रोहित शेट्टी की तारीफ

राकेश मारिया ने कहा, “जर्नी को फिर से जीना रोमांचक है, खासकर जब रोहित शेट्टी जैसे शानदार निर्देशक इसे बना रहे हो. पुरानी यादों से ज्यादा, कठिन चुनौतियों का सामना करने और सभी बाधाओं के खिलाफ काम करने के दौरान मुंबई पुलिस के असाधारण काम को लोगों के सामने रखने का यह एक कीमती मौका भी है.”

Tags: Biopic Movies, Rohit shetty



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts