HomeBollywoodरणवीर सिंह ने कैटरीना कैफ को भेजा ऐसा तोहफा, एक्ट्रेस हो गईं...

रणवीर सिंह ने कैटरीना कैफ को भेजा ऐसा तोहफा, एक्ट्रेस हो गईं ‘जयेशभाई जोरदार’ की मुरीद

-


रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar Trailer) का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर काफी फनी और गुदगुदाने वाला है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि यह फिल्म गर्लचाइल्ड गर्भपात के मुद्दे को उठाती है और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती है. फिल्म 13 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस बीच कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंटपर अपनी एक तस्वीर शेयर के साथ एक नोट शेयर किया है. यह नोट उन्हें रणवीर ने भेजा है. इस पर एक प्यारा और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने का मैसेज लिखा है.

कैटरीना कैफ (Katrian Kaif Photos) इस तस्वीर में अपने हाथ में एक गुलाबी रंग का बिना खुशबू वाला साबुन पकड़े हुए हैं. इस साबुन को फ्लॉन्ट करते हुए वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. इसकी अगली तस्वीर में उन्होंने उस नोट को शेयर किया है, जो रणवीर सिंह (Ranveer Singh Jayeshbhai Jordaar) यानी ‘जयेशभाई’ की तरफ से दिया गया है. इसमें बताया गया कि इस साबुन को प्रवीणगढ़ का आविष्कार बताया है.

इस नोट में लिखा है, “आदरणीय कैटरीना जी, यह बिना खुशबू का साबुन हमारे प्रवीणगढ़ का आधुनिक आविष्कार है. हमारी बहू-बेटियों को सिर्फ इसी से नहाने की परमिशन है. ऐसा क्यो है? यह हमारे में नहीं पूछते. मैं आपको यहां जरूर बुलाता लेकिन हमारा टोल-नाका क्रॉस करते ही आपको घूंघट प्रथा का पालन करना पड़ेगा. फिर कुछ नहीं दिखेगा.”

रणवीर सिंह से जब पूछा गया कि रियल लाइफ में बेटा चाहिए या बेटी? एक्टर के जवाब ने जीता लोगों का दिल

प्रवीणगढ़ का पारपंरिक साबुन

नोट में आगे लिखा है, “बेहतर होगा कि मैं आपको प्रवीणगढ़ के जीवन एक झलक भेज रहा हूं जिससे आप सहपरिवार आपकी मर्जी के अनुसार अनुभव कर सके. अभी के लिए यह पारंपरिक साबुन भेज रहा हूं. आपका जयेशभाई जोरदार.” कैटरीना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए फिल्म के लिए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की.

कैटरीना ने फिल्म को बताया एक शांत विरोध

कैटरीना कैफ (Katrian Kaif Unscented Soap) ने लिखा, “एक बिना खूशबु का साबुन. एक शांत विरोध. गर्ल पावर का एक जश्न. हमें जयेशभाई जैसे पुरुषों की जरूरत है.” बता दें कि फिल्म का ट्रेलर के शुरुआत में एक सीन दिखाया जाता है, जहां गांव की एक लड़की गांव के मुखिया से स्कूल के पास बने शराब के ठेके को बंद करने की अपील करती है, जिस पर मुखिया खूसबू वाले साबुन को जिम्मेदार बताता है और गांव की लड़कियों-महिलाओं को बिना खूशबू के साबुन का इस्तेमाल करने के लिए कहते हैं.

Tags: Katrina kaif, Ranveer Singh



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts