HomeBollywoodरणबीर कपूर-आलिया भट्ट की इस Wedding PIC की कीमत लगाने बैठेंगे तो...

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की इस Wedding PIC की कीमत लगाने बैठेंगे तो पसीने छूट जाएंगे, जानें क्या है माजरा

-


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 14 अप्रैल को हुई शादी में फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल हुए. कपूर फैमिली के लाडले रणबीर की शादी में पूरा कुनबा एक छत के नीचे इकट्ठा हुआ. नए जोड़े को बधाई देने के साथ-साथ सब ने एक साथ तस्वीर खिंचवाई. इस तस्वीर को दूल्हे की लाडली बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस तस्वीर में मौजूद कपूर फैमिली की कुल संपत्ति कितनी है. चलिए आपको बताते हैं कि कितनी कीमती है ये तस्वीर.

रिद्धिमा कपूर साहनी ने इंस्टाग्राम पर कपूर जैन फैमिली के लोगों की तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर के अलावा करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, रणधीर कपूर और उनकी बहन रीमा जैन के साथ-साथ रिद्धिमा कपूर भी मौजूद हैं.

(फोटो साभार: riddhimakapoorsahniof/Instagram)

आलिया-रणबीर 839 करोड़ की संपत्ति के मालिक
इस तस्वीर में मौजूद हस्तियों में से कोई फिल्म जगत से ताल्लुक रखता है तो कोई बिजनेस टायकून है. चलिए सबसे पहले दूल्हा रणबीर कपूर के बारे में बता देते हैं. Duff and Phelps की रिपोर्ट के मुताबिक करीब 15 साल के फिल्मी करियर के साथ-साथ एंडोर्समेंट से रणबीर अभी तक कुल संपत्ति 322 करोड़ रुपए के मालिक बन चुके हैं, तो वहीं आलिया भट्ट की नेटवर्थ 517 करोड़ है, यानी शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन 839 करोड़ की संपत्ति के मालिक हो गए.

नीतू कपूर की Net Worth 287 करोड़
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर की मम्मी नीतू कपूर जो खुद एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं वह खुद 37 करोड़ की मालकिन हैं और हस्बैंड ऋषि कपूर की कुल संपत्ति लगभग 250 करोड़ के आस-पास है वो भी उनके पास ही है, यानी नीतू और ऋषि की कुल संपत्ति 287 करोड़ है.

रणधीर और करीना-करिश्मा हैं करीब 900 करोड़ के मालिक
अब बात करते हैं करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर की. फिल्मों से लेकर विज्ञापन और मॉडलिंग से करीना ने 464 करोड़ रुपए की संपत्ति इकट्ठा की है तो वहीं उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर 84 करोड़ की मालकिन हैं. वहीं, इनकी बुआ रीमा कपूर जैन भी 12 करोड़ की मालकिन हैं. करीना और करिश्मा के पापा दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर खुद 248  करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

ये भी पढ़िए-Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की मेहंदी में हुई थी मजेदार बात, करण जौहर ने अब किया खुलासा

करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं श्वेता नंदा और लिखिल नंदा
इस तस्वीर में अरमान जैन, अहार जैन, निखिल नंदा, निताषा नंदा, श्वेता बच्चन भी मौजूद हैं. बता दें कि श्वेता की शादी राज कपूर की बहन रितू कपूर नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है. श्वेता और निखिल की बेटी नव्या नवेली भी मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो मशहूर बिजनेसमैन निखिल यानी अमिताभ बच्चन के दामाद करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. शशि कपूर और जेनिफर के बेटे कुणाल कपूर और करण कपूर भी इस फैमिली पिक्चर में मौजूद हैं. शम्मी कपूर की वाइफ नीला देवी भी मौजूद हैं.

(नोट- संपत्ति के आंकड़ें मीडिया रिपोर्ट पर आधारित है)

Tags: Alia Bhatt, Kareena kapoor, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts