HomeBollywoodतापसी पन्नू से आमिर खान तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों...

तापसी पन्नू से आमिर खान तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत

-


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने थोड़ा ब्रेक लेने के बाद फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है. ‘पठान’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर ही रहे हैं, इसी बीच अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का मजेदार अंदाज में ऐलान कर दिया है. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की इस फिल्म के टाइटल पर शाहरुख थोड़ा कंफ्यूज नजर आए. इस फिल्म की खास बात ये है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में किंग खान पहली बार काम कर रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी पहली बार साथ नजर आएंगी. तापसी की तो 10 बरस की मेहनत रंग लाई है.

Dunki: शाहरुख खान संग पहली बार काम करने पर तापसी पन्नू ने जताई खुशी, बोलीं- ’10 साल से कर रही थी इंतजार’
‘डंकी’ फिल्म का ऐलान करते ही फैंस कहने लगे हैं किंग इज बैक. अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म के बारे में बताने का अनोखा अंदाज भी फैंस को पसंद आ रहा . शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना लगभग हर एक्ट्रेस देखती है. रोमांस के बादशाह के साथ फाइनली अब तापसी पन्नू फिल्म करने जा रही हैं. इस फिल्म में कास्ट किए जाने के बाद तापसी ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया.

आमिर खान ने अपने बेटे आजाद को दिया मैंगो ट्रीट, बाप-बेटे ने जमकर उठाया आम का लुत्फ
आमिर खान (Aamir Khan) गर्मियों के सबसे पंसदीदा फल यानी फलों के राजा आम को मजे लेकर खाते नजर आए. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने अपने बेटे आजाद (Azad) के साथ आम का स्वाद लिया और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं. आमिर और आजाद ने जिस तरह से मजे लेकर आम खाया, उसे देखकर शर्तिया आपका भी मन आम खाने का हो जाएगा.

फरदीन खान बनाएंगे पिता फिरोज खान की फिल्मों के रीमेक, जानें एक्टर को किस बात का है डर
फरदीन खान (Fardeen Khan) ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘विस्फोट’ की शूटिंग पूरी कर ली है. वे अब फिल्म प्रोड्यूस करने की योजना बना रहे हैं. अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक रहता है, तो वे भविष्य में अपने पिता फिरोज खान की कुछ मशहूर फिल्मों के रीमेक बनाने का ऐलान कर सकते हैं.

VIDEO: शहनाज गिल ने करवाए अपने पिंड के दर्शन, बच्चों के साथ साइकिल चलाती आईं नजर
वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) फसल से भरे खेत के किनारे मैरून ब्लैक चेक शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. बच्चों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. कभी बच्चों के साथ साइकिल चला रही हैं तो कभी रिक्शा. इसके अलावा डांस करती भी नजर आ रही हैं. शहनाज ने गांव में बच्चों को आइसक्रीम पार्टी देकर उन्हें खुश कर दिया.

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू के बेटे का हो गया नामकरण, बच्चे की मौसी ने कर दिया खुलासा
काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और गौतम किचलू एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बन गए हैं. दोनों अपने बेटे के साथ जिंदगी के एक नए सफर का आगाज कर रहे हैं. 19 अप्रैल को जैसे ही काजल के मां बनने की खबर सामने आई, फैंस की तरफ से बधाईयों का तांता लग गया. काजल और गौतम की खुशनुमा जिंदगी को और खूबसूरत बनाने वाले उनके बेटे की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार होने लगे हैं. साथ ही ये भी जानना चाहते हैं कि काजल ने अपने बेटे का नाम क्या रखा है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts