HomeBollywoodकरीना कपूर बनीं बहन लोलो के लिए चीयर लीडर, करिश्मा कपूर ने...

करीना कपूर बनीं बहन लोलो के लिए चीयर लीडर, करिश्मा कपूर ने अनाउंस की प्रोजेक्ट तो झूम उठीं बेबो

-


नई दिल्ली: सोमवार को करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें उनकी अगली प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई है. पहली तस्वीर में करिश्मा कपूर क्लैपर बोर्ड के पीछे खड़ी नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी फिल्म में उन्होंने अपनी अगली प्रोजेक्ट का पोस्टर शेयर किया है, जिसका टाइटल ‘ब्राउन’ (Brown) है. करिश्मा कपूर के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अपनी बड़ी बहन के लिए खुशी जाहिर की. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करिश्मा कपूर के पोस्ट को शेयर किया.

आपको बता दें कि 2020 में करिश्मा कपूर वेब सीरिज ‘मेंटलहुड’ में नजर आई थीं. यह उनका स्ट्रीमिंग डेब्यू था. करिश्मा कपूर की तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने लिखा है, ‘करिश्मा कपूर तुम बेस्ट हो’. कई सेलेब्स ने भी करिश्मा कपूर के इस पोस्ट पर कमेंट किया है. संजय कपूर ने लिखा है- ऑल द बेस्ट. वहीं, करिश्मा कपूर के फैंस भी उनके इस पोस्ट के बाद एक्साइटेड हो गए हैं. उनकी एक फैन ने लिखा है- मैजिक देखने का इंतजार और नहीं हो सकता.

यह पहली तस्वीर है जिस पर करीना ने रिएक्ट किया है.(therealkarismakapoor/instagram)

सेलेब्स ने दी बधाई
वहीं, एक और यूजर ने लिखा है- ओएमजी लोलो! फाइनली फाइनली. वहीं, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- मैं सुपर एक्साइटेड हूं. आपके कमबैक का बेसब्री से इंतजार है.. आल लगा देना लोलो.’ करिश्मा कपूर की खास दोस्त अमृता अरोड़ा, सैफ अली खान की बड़ी बहन सबा अली खान ने भी करिश्मा कपूर को शुभकामनाएं दी हैं. करिश्मा कपूर के फैंस को अब ‘ब्राउन’ से जुड़ी अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार है.

Kareena Kapoor turns cheerleader as karishma kapoor announces new project

करिश्मा कपूर के अगले प्रोजेक्ट का नाम ‘ब्राउन’ है. (therealkarismakapoor/instagram)

1991 में किया था डेब्यू
बता दें कि करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में 1991 में ‘प्रेम कैदी’ फिल्म से डेब्यू किया था. तब करिश्मा कपूर महज 17 साल की थीं. बाद में करिश्मा कपूर ‘राजा बाबू’, ‘सुहाग’, ‘अंदाज’, ‘कूली नंबर वन’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘हीरो नंबर वन’, ‘जीत’ समेत कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं.

2012 में आखिरी बार आईं नजर
करिश्मा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार 2012 में ‘डेंजरस इश्क’ में नजर आई थीं. इसे विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था. बाद में करिश्मा कपूर ‘बॉम्बे टॉकीज’ और 2018 में ‘जीरो’ में कैमियो करते हुए नजर आईं. वहीं, 2020 में उन्होंने ‘मेंटलहुड’ से डिजिटल डेब्यू किया था.

Tags: Kareena kapoor, Karishma Kapoor



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts