HomeBollywoodआलिया भट्ट ने गंगूबाई में अपनी चाल को लेकर ये क्या कह...

आलिया भट्ट ने गंगूबाई में अपनी चाल को लेकर ये क्या कह दिया! बोलीं, लगता ‘स्वैग’ है, लेकिन सच में…

-


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्मों और शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. पिछले महीने यानी फरवरी में उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हुई, जिसको फैंस का जबरदस्त सपोर्ट मिला और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई की.
आलिया अपने मजेदार बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में छा जाती हैं, ऐसा ही कुछ हाल में भी हुआ जब उन्होंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ किरदार और उसके अंदाज के बारे में बात की और बातों-बातों में खुद को ही ट्रोल (Alia Bhatt troll herself) कर बैठीं.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा. फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा सहित कई कलाकार नजर आए. हाल ही में फिल्म में अपनी चाल को लेकर आलिया ने कहा कि अगर वह रियल लाइफ में इस तरह चलेंगी तो ये किसी बत्तख की जैसी चाल होगी.

वीडियो देख अंदाजा हुआ, ‘बत्तख की तरह चलती हूं’
इंडिया टुडे के साथ बातचीत में आलिया भट्ट से जब पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके चरित्र में बहुत ज्यादा ‘स्वैग’ है और उनकी चलने की शैली ने इसमें बहुत कुछ जोड़ा और सोशल मीडिया पर पैपराजी के वीडियो देख उन्हें कैसा लगता है. इसके जवाब में आलिया ने कहा, ‘जब मैंने अपने खुद के पैपराजी वीडियो देखे तो मुझे लगा कि मैं किसी बत्तख की तरह चलती हूं. मुझे लगा कि मैं बहुत अजीब ढंग से चल रही हूं. मुझे इसे और दिलचस्प बनाना था.’

आलिया बोली- स्वैग एक प्रतिभा है
आलिया ने आगे बातचीत में कहा. ‘जब मैंने फिल्म पुष्पा को देखा तो मुझे लगा कि स्वैग तो बस अल्लू अर्जुन के लिए हैं. वैसे स्वैग को महसूस करना होगा, क्योंकि इसे एक प्रतिभा के रूप में पहचाना जाना चाहिए.

RRR में भी छाईं आलिया
आलिया की लेटेस्ट फिल्म आरआरआर को भी दर्शकों से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी हैं.  एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी ये फिल्म स्वतंत्रता पूर्व भारत पर आधारित है और इसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण को क्रमशः स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और राम चरण के रूप में दिखाया गया है, यह 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.

Tags: Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts