HomeBollywoodअमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों...

अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत

-


सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) ने हाल में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिल्म का नाम है- ‘ऊंचाई.’ सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डैनी डेंजोंगपा, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अहम रोल निभा रहे हैं.

अनुपम खेर-बोमन ईरानी के साथ मस्ती करते दिखे अमिताभ बच्चन, Uunchai के सेट की है PHOTO
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार 1 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विचित्र फोटो शेयर की. वे फोटो में अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी के साथ नजर आ रहे हैं जो ‘ऊंचाई’ (Uunchai) के सेट की बताई जा रही है. बिग बी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये उम्र का तकाजा है, हैरतंगेज नजारा है.’

सुजैन खान ने बेटे रिदान के बर्थडे पर शेयर की फैमिली PHOTO, साथ में ऋतिक रोशन भी आए नजर
सुजैन खान (Sussanne Khan) ने बेटे रिदान के 14वें बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट किया. उन्हें पैपराजी ने एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन के साथ स्पॉट किया. सुजैन खान के साथ उनके दोनों बेटे रिदान और हरेन भी नजर. जाहिर है कि सुजैन और ऋतिक ने बेटे रिदान के बर्थडे को साथ में मनाया. सुजैन ने अब इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन के साथ एक फैमिली फोटो शेयर की है.

Funny Video: अक्षय कुमार ने दांत-कंघी से बना डाला म्यूजिक, देखकर लोटपोट हो जाएंगे आप
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है. रविवार को वर्ल्ड लाफ्टर डे (World Laughter day) के मौके पर अक्षय कुमार ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया जिसे देखते ही आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी. इस वीडियो में अक्षय कुमार बेन ई के गाने ‘स्टैंड बाय मी’ पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, लेकिन खास बात यह है कि इस वीडियो में अक्षय कुमार ने हाथों में एक कंघी पकड़ रखा है.

‘KGF 2’ स्टार यश की बेटी की क्यूटनेस ने जीता सबका दिल, बोलीं- ‘सलाम रॉकी ब्वॉय’- देखें VIDEO
यश (Yash) अपनी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2)’ की शानदार सफलता पर सवार हैं. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. ‘केजीएफ 2’ 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म का हिंदी वर्जन करीब 350 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुका है. अपनी फिल्म की सफलता के बाद, यश ने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय निकाला. आज उन्होंने अपनी बेटी आयरा का एक वीडियो शेयर किया है, जो यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है.

Chhavi Mittal Cancer Battle: सर्जरी के बाद छवि मित्तल सैलून पहुंचीं, कहा- ‘छोटी-छोटी बातों में खुशी का एहसास’
ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) से लड़ रहीं एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) अपने हौसले से लगातार अपने फैंस और आम लोगों को इंप्रेस कर रही हैं. छवि की पिछले मंगलवार को कैंसर की सर्जरी हुई थी और वह अभी अस्पताल में हैं, लेकिन वह न तो खुद को मरीज मान रही हैं और न ही किसी को महसूस होने दे रही हैं. सर्जरी से पहले और बाद में भी वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लंबे-लंबे पोस्ट लिख रही हैं और रील्स भी बना रही हैं. दो दिन पहले उन्होंने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सैलून में खुद को संवारती नजर आ रही हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,319FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts