HomeBollywoodअजय देवगन ने अब तक नहीं देखी 'RRR' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी', एक्टर...

अजय देवगन ने अब तक नहीं देखी ‘RRR’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, एक्टर ने बताई हैरान करने वाली वजह

-


अजय देवगन की फिल्म ‘रनवे 34’ (Ajay Devgn Runway 34) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अजय के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी हैं. फिल्म को खुद अजय ने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म से पहले इस साल दो बड़ी फिल्मों में अजय ने कैमियो किया है. इस साल उनकी पहली फिल्म संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) थी, जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल में थी जबकी दूसरी एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी ‘आरआरआर’ थी, जिसमें जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में थे.

इत्तेफाक से आलिया भट्ट भी ‘आरआरआर’ (Alia Bhatt RRR)  का हिस्सा थीं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में, अजय देवगन ने करीम लाला की भूमिका निभाई, जिसने कमाठीपुरा में आलिया भट्ट के किरदार गंगूबाई को खूब सपोर्ट किया. वहीं, ‘आरआरआर’ में अजय ने आरआरआर के किरदार के पिता की भूमिका निभाई. हालांकि अब इन दोनों फिल्मों को लेकर अजय ने हैरान करने वाला बयान दिया है.

Runway 34-Heropanti 2 Box Office Collection: अजय देवगन पर भारी पड़े टाइगर श्रॉफ, दोगुनी की कमाई

अजय देवगन (Ajay Devgn)ने कहा है कि उन्होंने दोनों फिल्मों का हिस्सा होने के बावजूद दोनों में से एक भी फिल्म नहीं देखी है. उन्होंने कहा कि कुछ समय बाद वह अपनी फिल्में देखते-देखते थक जाते हैं. अजय कहना है कि उन्होंने महसूस किया परफॉर्मेंस के दौरान वह अपने काम से संतुष्ट हो जाते हैं, जब कुछ महीने बाद वह फिल्म देखते हैं, उन्हें लगने लगता है कि उन्होंने अच्छा ही किया है.

अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं करेत अजय देवगन

अजय देवगन ने कहा कि उन्होंने ‘आरआरआर’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ दोनों को मिस कर दिया. उन्होंने आगे कहा, “मुझे घर पर ओटीटी या किसी भी चीज पर अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं है. मुझे डर है कि मैंने बहुत बेहतरीन परफॉर्मेंस किया होगा, और मैं इसे देखना नहीं चाहता.”

‘रनवे 34’ में पायलट बने हैं अजय देवगन

बता दें, अजय देवगन ‘रनवे 34’ में कैप्टन विक्रांत खन्ना का किरदार निभा रहे हैं, जो उड़ना चाहता है. जिसकी फ्लाइट एक अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेश से टेक-ऑफ करने के बाद एक अजीबोगरीब स्थिति में फंस जाती है. यह 2015 की एक फैक्चुअल घटना पर आधारित है. अमिताभ बच्चन मामले में जांच अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) विक्रांत की को-पायलट की भूमिका निभा रही हैं.

Tags: Ajay Devgn, Gangubai Kathiawadi, RRR Movie



Source link

Taufique Zafarhttps://khabarheekhabar.com
My name is Taufique Zafar, I send latest news, government news bollywood news and today's latest news on khabarheekhabar.com, I am a resident of Araria district of Bihar.

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
0FollowersFollow
3,330FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest posts